फ़ॉलोअर

Maintain Your Immunity

Maintain Your Immunity




आपकी शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली हमेशा महत्वपूर्ण होती है यह पहले भी सही था और आज के समय में और भी ज्यादा जरुरी हो गया है सही पोषक तत्वों और स्वस्थ आदतों के साथ, आप अपने शरीर की सुरक्षा में मदद कर सकते हैं। पोषक तत्व हमारी सक्रिय जीवनशैली में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। वायरस को दूर करने के लिये हम हाथ धोते है, सामाजिक दूरी बनाये रखते है, सतही वस्तुओं और फर्श को साफ़ करने के लिये कीटाणुनाशक का इस्तेमाल करते है क्योंकि यह सब शरीर के बाहर की सुरक्षा के बारे में है। परन्तु शरीर के अन्दर की सुरक्षा के बारे में आपने शायद ही सुना हो।

विटामिन सी का सेवन करने से हमारे शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली मजबूत होती है यह एक सामान्य तरीका है, लेकिन हर दिन हम अपने शरीर की सुरक्षा के लिये इसके अलावा ही बहुत कुछ कर सकते है।
फूड सप्लीमेंट के बारे में

एक तरीका है फूड सप्लीमेंट को लेना। हमारे शरीर को रोजाना विटामिन और मिनरल की जरूरत होती है जिसे हम पोषक तत्वों से भरपूर भोजन लेकर पूरा कर सकते है, लेकिन यह हमेशा सम्भव नही है।

न्यूट्रीलाईट विभिन्न प्रकार के फूड सप्लीमेंट बनाता है जिससे हम अपने शरीर को आवश्यक विटामिन और मिनरल प्रदान कर सकते है और विटामिन और मिनरल की कमी से होने वाली क्षति को पूरा कर सकते है।

न्यूट्रीलाईट विभिन्न प्रकार के विटामिन और मिनरल की कमी को पूरा करने के लिये आवश्यक फूड सप्लीमेंट बनाता है। जिसे आप तरल पदार्थ की सहायता से ग्रहण कर सकते है। न्यूट्रीलाईट फूड सप्लीमेंट हमारे शरीर को पर्याप्त पोषण देता है जिसकी हमें रोजाना जरूरत होती है।
विटामिन सी की कमी को पूरा करने के लिये आप न्यूट्रीलाईट नेचूरल सी ले सकते है। न्यूट्रीलाईट नेचूरल सी हमारे एंटीऑक्सिडेंट सतर को बढ़ाने में मदद कर सकता है और हमारे शरीर की प्राकृतिक रक्षा के निर्माण में मदद कर सकता है। एक्नेशिया फाईटोन्यूट्रीएन्टस की एक बड़ी मात्रा प्रदान करता है।
nutrilite echinacea-citrus concentrate
बच्चों की सुरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिये भी न्यूट्रीलाईट आवश्यक पोषक तत्वों की एक पूरी रेंज प्रस्तुत करता है। बच्चों की आहार प्रणाली को ध्यान में रखते हुये न्यूट्रीलाईट विटामिन और खनिजों को च्युएबल फारमेट में बनाता है जो बहुत ही आसानी से बच्चे ग्रहण कर सकते है।

न्यूट्रीलाईट बच्चों की प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिये विटामिन सी प्रस्तुत करता है। विटामिन और मिनरल की कमी को पूरा करने के लिये न्यूट्रीलाईट किड्स ड्रिंक्स चोकलेट फ्लेवर में बनाता है। बच्चों को विभिन्न प्रकार के फल और सब्जियों को सेवन करने की जरूरत होती है। उस कमी को पूरा करने के लिये न्यूट्रीलाईट किड्स च्युएबल कंसन्ट्रेटेड फ्रूट एण्ड वेजिटेबल उपलब्ध करता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें